MPSC Exam 2021 Postponed: महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन (MPSC) की ग्रुप बी जॉइंट प्री-परीक्षा को कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच स्थगित कर दिया गया है. यह परीक्षा को 11 अप्रैल 2021 को आयोजित होनी थी. शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में हुई बैठक में परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया. अब इस परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान राज्य में कोरोना की स्थिति को देखते हुए किया जाएगा.

राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में इस परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों की सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है. बैठक में यह भी साफ किया गया कि इस परीक्षा के स्थगित होने से आवेदन करने वाले छात्रों को उम्र सीमा को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी. उनकी उम्र आवेदन फॉर्म भरने के समय के हिसाब से काउंट की जाएगी.

इस परीक्षा के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट https://mpsc.gov.in/ पर जा सकते हैं. यहां आपको इससे संबंधित विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. लेटेस्ट अपडेट के लिए आप इस वेबसाइट से जुड़े रहें.

देशभर में पिछले कुछ सप्ताह से कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, इसमें सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. राज्य में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लागू की गई हैं. अब तक कोरोना के कारण कई भर्ती परीक्षाओं को स्थगित किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 1 लाख से ज्यादा मरीज मिले हैं.

CCRAS Exam 2021: 11 अप्रैल को होने वाली एलडीसी/यूडीसी परीक्षा कोविड-19 के चलते स्थगित, पढ़ें पूरी जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here